घर > समाचार > उद्योग समाचार > आपके और पेशेवर टायलर के बीच की खाई
प्रमाणपत्र
हमारा अनुसरण करें

आपके और पेशेवर टायलर के बीच की खाई

आपके और पेशेवर टायलर के बीच की खाई

2021-02-04 11:19:00

बहुत से लोग DIY को अपने घर को तैयार करना पसंद करते हैं, जो न केवल पैसे की बचत करता है, बल्कि बहुत सार्थक भी है। लेकिन हमारे पास पेशेवर की तकनीक नहीं है, जो प्रभाव पड़ता है वह पेशेवर कर्मियों के साथ अंतर भी कर सकता है। तो अपेक्षाकृत सरल टाइल ग्राउट के बीच अंतर क्या हैं? केलीन सिरेमिक सीलेंट आपूर्तिकर्ता आपको पेशेवर टाइल ग्राउट की निर्माण विधि को देखने के लिए ले जाता है।

पेशेवर टाइल ग्राउट की निर्माण विधि

1. निर्माण से पहले, हमें सीमेंट को साफ करने के लिए पेशेवर संयुक्त सफाई उपकरण का उपयोग करना चाहिए, अंतराल में चूना, ताकि अंतराल की एक निश्चित गहराई और चौड़ाई हो, और फिर एक वैक्यूम क्लीनर के साथ अंतराल में धूल को साफ करें। यद्यपि यह प्रक्रिया बहुत ही बुनियादी है और लगता है कि कोई तकनीकी सामग्री नहीं है, यह बहुत महत्वपूर्ण है।

 

 

2. अगला चरण यह जांचना है कि क्या अंतर सूखा है। पेपर टॉवल को गैप में टक करके देखें कि पेपर टॉवल नम और मुलायम है या नहीं। यदि यह गीला है, तो इसका निर्माण नहीं किया जा सकता है। आमतौर पर, असमान आर्द्रता से बचने के लिए इसका कई स्थानों पर परीक्षण किया जाएगा।

3. निर्माण से पहले सिरेमिक टाइल के प्रकार की भी पुष्टि करने की आवश्यकता होती है, अगर सिरेमिक टाइल चमकदार सतह के चिकनी शीशे का आवरण की है, तो आप सीधे गोंद कर सकते हैं, अगर यह किसी न किसी सतह, या प्राचीन लकड़ी के अनाज सिरेमिक टाइल की जरूरत है, तो मास्किंग टेप या मोम गोंद के साथ चिपका हुआ होना।

4. gluing से पहले, पहले 60CM सामग्री को यह सुनिश्चित करने के लिए बाहर निकालना चाहिए कि टाइल ग्राउट समान रूप से मिश्रित है। जब ग्लूइंग होता है, तो हमें यह सुनिश्चित करने के लिए पूर्ण खेलना चाहिए कि टाइल ग्राउट गिर और बंद न हो जाए। टाइल ग्राउट का एकसमान डिस्चार्ज सुनिश्चित करने के लिए ग्लूइंग करने पर धीमा।

5. जोड़ों को एक समान ताकत, हल्के और धीमे दबाने से जोड़ों को दबाने के लिए पेशेवर दबाने वाले उपकरणों का उपयोग करें, और आगे और पीछे दबाने को दोहराएं नहीं। यह सुनिश्चित करने के लिए संयुक्त को तेज किया जाना चाहिए कि संयुक्त चिकनी है। चौराहे पर, चौराहे को शुरुआती बिंदु के रूप में लेना आवश्यक है और मरम्मत के लिए बाहर की तरफ विस्तार करना चाहिए। क्रॉस बकल को दबाते समय, ताकत अतिरिक्त सावधानी बरतनी चाहिए, जोड़ों को दबाने का कोण जहां तक ​​संभव हो कम होना चाहिए, और क्रॉस जितना संभव हो उतना चिकना होना चाहिए, बहुत उदास नहीं।

 

 

6. यिन और यांग एंगल उपचार, यिन और यांग एंगल पेशेवर यिन और यांग एंगल जोड़ों के उपकरण का उपयोग करने के लिए। तकनीक की अधिक मांग है। संभालना संकीर्ण या असमान होना आसान नहीं है।

7. दबाने के 4-5 घंटे बाद, गोंद फावड़ा जा सकता है। टेबल ड्राई की प्रक्रिया में यह सुनिश्चित करना चाहिए कि कमरा साफ और धूल रहित हो, रौंद न हो, टाइल ग्राउट पर पानी छींटे।

ऊपर पेशेवर टिलर के निर्माण चरण हैं। निर्माण से पहले दस्ताने, मास्क और अन्य सुरक्षात्मक कपड़े पहनने पर ध्यान दें, ताकि त्वचा से चिपके न रहें।