घर > समाचार > उद्योग समाचार > टाइल ग्राउट किए जाने के बाद कोई भी रंग नहीं बदला
हमारा अनुसरण करें

टाइल ग्राउट किए जाने के बाद कोई भी रंग नहीं बदला

टाइल ग्राउट किए जाने के बाद कोई भी रंग नहीं बदला

2021-03-11 10:09:08

ज्यादातर लोग करते हैं टाइल ग्राउट, गैप को सुशोभित करने के लिए, एक सजावटी भूमिका निभाते हैं। पारंपरिक सीम काले और पीले रंग में बदलना आसान है, जबकि टाइल ग्राउट रंग में समृद्ध है। लेकिन कई मालिक हाल ही में प्रतिबिंबित करते हैं, टाइल ग्राउट रंगीन हो जाते हैं जो लंबे समय तक नहीं होते हैं। यह कैसे होता है केलीन ग्राउट बूस्टर फैक्ट्री संक्षेप में आप सभी के लिए!

1. समान रूप से मिश्रित नहीं

असमान मिश्रित टाइल ग्राउट भी असमान रंग का कारण होगा, कुछ स्थानों पर अंधेरा, कुछ स्थानों पर प्रकाश। इसी समय, असमान मिश्रण से गैर-इलाज हो जाएगा, पूरे टाइल ग्राउट सफेद दिखाई देंगे, और वास्तविक रंग के साथ रंग का अंतर है।

 

 

2. टाइल ग्राउट जब इलाज के लिए राख के साथ चिपक जाती है

यदि इलाज करते समय धूल से सना हुआ टाइल ग्राउट, रंग रंग अंतर दिखाई देगा। कई लोग सोचते हैं कि यह फीका पड़ा हुआ है, लेकिन वास्तव में यह टाइल ग्राउट में धूल रहना है।

3. सिरेमिक टाइल सीम गीला

सीम की नमी भी एक कारण है कि टाइल का ग्राउट सूखता नहीं है, जिससे ग्राउट की मलिनकिरण और रंग अंतर का अस्तित्व भी होगा।

 

 

4. धूप के संपर्क में आने की समस्या

एपॉक्सी टाइल ग्राउट के मुख्य घटक के कारण एपॉक्सी राल है, इसके रासायनिक गुणों का कारण था कि मजबूत प्रकाश के तहत पराबैंगनी विकिरण के लंबे समय के बाद रंग को बदलना और बदलना आसान है। गहरे रंग के ग्राउट्स फीके हो जाएंगे, हल्के रंग के ग्राउट्स पीले हो जाएंगे।

 

इसलिए, एपॉक्सी टाइल ग्राउट उन जगहों पर किया जाना चाहिए जहां तेज धूप नहीं है, और पॉल्यूरिया टाइल ग्राउट में यह परेशानी नहीं होगी, और लंबे समय तक रंग या फीका नहीं बदलेगा। इसलिए, केलिन नई सामग्री आपको याद दिलाती है कि सही जगह पर सही टाइल ग्राउट चुनें।

जब टाइल ग्राउट का मलिनकिरण होता है, तो हमें इसका कारण ढूंढना होगा, ताकि अगले निर्माण में उसी समस्या से बचा जा सके।