घर > समाचार > उद्योग समाचार > टाइल ग्रौट विस्फोट पाइप से बचने के लिए आपको सिखाएं
हमारा अनुसरण करें

टाइल ग्रौट विस्फोट पाइप से बचने के लिए आपको सिखाएं

टाइल ग्रौट विस्फोट पाइप से बचने के लिए आपको सिखाएं

2021-06-19 10:22:52

Grouting का निर्माण सरल दिखता है, लेकिन कभी-कभी टाइल grout विस्फोट पाइप जैसे बहुत सारे turny समस्याएं होगी। केलिन Epoxy Grout आपूर्तिकर्ता ट्यूब विस्फोट के कारण और टाइल ग्राउट के ट्यूब विस्फोट से बचने के लिए आपको पता चलता है।

1. गर्मियों में तापमान बहुत अधिक है
गर्मियों में निर्माण करते समय, कई सिलाई स्वामी भी कार के ट्रंक में टाइल ग्राउट डालने के लिए भी उपयोग किए जाते हैं। चूंकि गर्मी का तापमान अधिक है, ट्रंक में तापमान एक भट्ठी की तरह है। यदि टाइल ग्राउट सिर्फ ट्रंक से बाहर निकाला जाता है और गोंद शुरू कर दिया जाता है, तो सामग्री गर्म और पतली होती है, और गोंद गोंद रिसाव और ट्यूब फट जाएगी। यदि टाइल ग्राउट सूर्य के संपर्क में आता है, तो ट्यूब निस्संदेह फट जाएगी। इसलिए, सामग्री को ग्लूइंग से पहले ठंडा किया जाना चाहिए, और प्रतिदिन एक शांत और सूखी जगह में संग्रहीत किया जाना चाहिए।


2. सर्दियों में तापमान बहुत कम है
यदि सर्दियों में तापमान बहुत कम है, तो यह ट्यूब विस्फोट भी करेगा। तापमान को कम करें, सिरेमिक टाइल ग्राउट कोलाइड जितना अधिक मोटा होगा, और इसे खेलना अधिक कठिन होगा। यदि गोंद बंदूक को गोंद को दबाने के लिए मजबूर किया जाता है, तो कोलाइड सीधे दबाव में विस्फोट हो जाएगा। सर्दियों में, 10-15 मिनट के लिए लगभग 50 डिग्री सेल्सियस में गर्म पानी में पहले भिगोने की सिफारिश की जाती है, और फिर कोलाइड पतला होने पर निर्माण करना पड़ता है।

3. ढीली नली पिस्टन
टाइल ग्राउट बोतल के नीचे दो पिस्टन हैं, यहां यह सुनिश्चित करना है कि कोलाइड रिसाव नहीं करता है। यदि नीचे की ओर पिस्टन ढीला है, तो ग्लूइंग होने पर कोलाइड नीचे से बाहर निकल जाएगा, और यदि ऑपरेशन अच्छा नहीं है तो ट्यूब फट जाएगी। इसलिए, कोलाइड के नीचे जांचने के लिए गोंद बदल दिया गया है, जांचें कि पिस्टन बरकरार है या नहीं, और क्या दोनों पक्षों पर उपयोग की जाने वाली सामग्री की मात्रा सुसंगत है।


4. गोंद बंदूक का अनुचित संचालन
गोंद बंदूक इलेक्ट्रिक गोंद बंदूक और मैनुअल गोंद बंदूक में बांटा गया है। मैनुअल गोंद बंदूक स्वयं ही गोंद के लिए अधिक श्रमिक होगी। इलेक्ट्रिक गोंद बंदूक समय और प्रयास बचाता है। गोंद बंदूक का उपयोग करते समय, यदि ऑपरेशन अनुचित है, तो गोंद बंदूक बहुत तेजी से दबाया जाता है, दबाव बढ़ जाता है, लेकिन गोंद की गति नहीं रख सकती है, जो टाइल ग्राउट के प्रत्यक्ष ट्यूब विस्फोट का कारण बनती है। तो गोंद में, दबाव की गति धीमी हो जाती है, एक दबाव और एक रिलीज भी चिकनी गोंद हो सकता है।