घर > समाचार > उद्योग समाचार > टाइल ग्राउट के निर्माण के बाद अवसाद और पतन के बीच अंतर कैसे करें
प्रमाणपत्र
हमारा अनुसरण करें

टाइल ग्राउट के निर्माण के बाद अवसाद और पतन के बीच अंतर कैसे करें

टाइल ग्राउट के निर्माण के बाद अवसाद और पतन के बीच अंतर कैसे करें

2021-04-09 09:14:32

वर्तमान में, सिरेमिक टाइल ग्राउट अभी भी एक उभरती हुई उत्पाद है, और कई लोग इसके बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं। तो कुछ मालिकों ने पाया कि ग्राउट का प्रभाव आवेदन के पूरा होने के बाद टाइल के साथ फ्लश नहीं था, और उन्होंने सोचा कि टिलर्स अच्छी तरह से नहीं किए गए थे या सामग्री के साथ एक समस्या थी, और एक पतन की समस्या थी। वास्तव में, तैयार उत्पाद का प्रभाव यह है कि ग्राउट की सतह सिरेमिक टाइल की सतह की तुलना में थोड़ा कम है, और एक नाली में। पतन और साग को प्रतिष्ठित किया जाना चाहिए। नीचे, केलिन लचीला grout additive निर्माता आपको एक साग और पतन के बीच का अंतर बताता है।

 

 

टाइल ग्राउट तैयार उत्पादों में ग्रूव होना सामान्य बात है, और यह एक गुणवत्ता की समस्या नहीं है। यह टाइल ग्राउट की सेवा जीवन का विस्तार करना और सिरेमिक टाइल्स की रक्षा करना है। टाइल ग्राउट की सतह सिरेमिक टाइल की सतह की तुलना में थोड़ा कम है, जो दैनिक ट्रामप्लिंग, स्क्रैपिंग और अन्य पहनने और आंसू को कम कर सकती है। विभिन्न उत्पादों और उपकरणों के कारण फ्लैट और ग्रूड आकार बनाए जाते हैं। उदाहरण के लिए, वाटरबोर्न एपॉक्सी चिपकने वाला बनाते समय स्क्रैपर का उपयोग किया जाता है, इसलिए एपॉक्सी रंगीन रेत द्वारा बनाई गई टाइल ग्राउट सिरेमिक टाइल के साथ फ्लश है। टाइल ग्राउट और भरने की थोड़ी मात्रा में असुरक्षित है, लेकिन सिरेमिक टाइल जोड़ों, गर्मी विस्तार और ठंड संकुचन सिद्धांत को पूरा करने के लिए कुछ हद तक भी। कुछ अवसाद हैं, और यह जोड़ों को दबाने के लिए उपयोग किए जाने वाले उपकरणों से संबंधित है। निर्माण के दौरान, जोड़ों का विभाजन आम तौर पर सीम को दबाए रखने के लिए गेंदों या टंगस्टन स्टील दबाने वाली प्लेटों का उपयोग करता है। इस प्रकार के दबाने वाले उपकरण में एक रेडियन है, इसलिए सीम दबाने का असर घिरा हुआ है। इस तरह, टाइल ग्राउट और अवशिष्ट सामग्री को स्पष्ट रूप से अलग किया जा सकता है, ताकि किनारे स्पष्ट होने पर अवशिष्ट सामग्री को आसानी से अलग किया जा सके।

 

 

टाइल ग्राउट बनाने के बाद, पतन की घटना इसलिए है क्योंकि गति बहुत तेज है, टाइल ग्राउट को भरना वर्दी नहीं है, या क्योंकि सीलेंट बहुत पतला है। टाइल ग्राउट खेलते समय, टाइल ग्राउट और अंतराल संपर्क पूरा नहीं होता है, जिसके परिणामस्वरूप आंतरिक खोखले, संयुक्त गिरने के बाद दबाव गिर जाएगा, इसके साथ ही बुलबुले की घटना के साथ होगा। यदि सामग्री बहुत पतली है, गहरी दरारों के लिए, दबाव जोड़ों के बाद, सीलेंट धीरे-धीरे डूब जाता है, और अंततः सिरेमिक टाइल के नीचे डूब जाता है, और जब ठोसता होती है, तो पतन की घटना दिखाई देगी। यदि सामग्री बहुत पतली है, गहरी दरारों के लिए, दबाव सीम के बाद, सीलेंट धीरे-धीरे डूबता है, और अंततः सिरेमिक टाइल के नीचे डूब जाता है, और जब ठोसता होती है, तो पतन की घटना दिखाई देगी। और यदि यह दीवार निर्माण में है, तो टाइल ग्राउट खेलने के लिए सामग्री बहुत पतली होती है। इसलिए, टाइल ग्राउट खेलते समय, हमें इसका ध्यान देना होगा। अगर हम पाते हैं कि सामग्री बहुत पतली है, तो हमें इसे प्रतिस्थापित करना चाहिए और इसका उपयोग नहीं करना चाहिए।

 

 

उच्च गुणवत्ता वाले टाइल ग्राउट पतन नहीं होंगे, स्थिति लटकेंगे, इसलिए हमें उत्पादों के चयन में अपनी आंखों को भी पॉलिश करना चाहिए। यह एक टाइल ग्राउट पतन और एक साग के बीच का अंतर है। क्या आपने इसे सीखा है?