घर > समाचार > उद्योग समाचार > स्वयं द्वारा निर्माण करना कितना कठिन है?
हमारा अनुसरण करें

स्वयं द्वारा निर्माण करना कितना कठिन है?

स्वयं द्वारा निर्माण करना कितना कठिन है?

2021-01-18 10:53:41

दो-घटक टाइल ग्राउट की उपस्थिति सौंदर्य संयुक्त की निर्माण दक्षता में काफी सुधार करती है। निर्माण चरणों को संचालित करना आसान लगता है, लेकिन क्या वास्तव में अपने आप से निर्माण करना इतना आसान है? केलीन epoxy grout बूस्टर थोक व्यापारी तुम समझ लो

 

 

टाइल ग्राउट के शुरुआती चरण में, बहुत सारी तैयारी की जानी चाहिए। सबसे पहले, जमीन और सिरेमिक टाइल के अंतराल को सूखा और साफ रखा जाना चाहिए। सिरेमिक टाइल के अंतराल को सावधानीपूर्वक साफ़ किया जाना चाहिए, जो बाद के चरण में टाइल ग्राउट के प्रभाव को सीधे प्रभावित कर सकता है। यदि हम खुद से टाइल ग्राउट करते हैं, तो हम शायद ही कभी पेशेवर सफाई उपकरण तैयार करेंगे, और कोई पेशेवर सफाई कर्मचारी नहीं है। यह कदम मालिक के धैर्य और सावधानी का भी परीक्षण करता है। सिरेमिक टाइल को साफ करते समय भी कई अलग-अलग समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, उदाहरण के लिए, अंदर के शौचालय, सिरेमिक टाइल के एपर्चर से धूल तब भी हो सकती है जब मालिक निर्माण कर रहा हो, यह सुझाव है कि अभी भी एपर्चर के अंदर पानी है, इसे अभी नहीं निकाला जा सकता है। एक अन्य उदाहरण, मास्टर ईंट का उपयोग करते समय बहुत अधिक सीमेंट का उपयोग करता है, दरारें में सीमेंट सूख जाता है, फिर स्पष्ट कार्य अधिक कठिन होगा।

 

 

गोंद बंदूक का उपयोग करना आसान लगता है, लेकिन वास्तविक ऑपरेशन में, यह कई समस्याएं पाएगी, अगर आप अभ्यास नहीं करते हैं, असमान गोंद उपस्थिति के रूप में, चौराहे पर दबाव को नियंत्रित करने के लिए कठिन, असमान घटना चौराहे पर। अंदर और बाहर के कोनों पर निर्माण करना भी मुश्किल है, और अनुभव के बिना अच्छे परिणाम प्राप्त करना मुश्किल है। इसके अलावा, ग्लूइंग भी एक शारीरिक काम है, और आप ग्लूइंग के बाद अपने हाथों और कंधों में दर्द महसूस कर सकते हैं।

 

 

उपरोक्त सामग्री को पढ़ने के बाद, क्या इसे स्वयं करना इतना सरल नहीं है? इसलिए हमने सिफारिश की कि आप एक बेहतर निर्माण टीम चुनें।