घर > उद्योग समाचार > गोंद बंदूकें उपयोग करने के लिए बहुत थकती हैं
प्रमाणपत्र
हमारा अनुसरण करें

गोंद बंदूकें उपयोग करने के लिए बहुत थकती हैं

गोंद बंदूकें उपयोग करने के लिए बहुत थकती हैं

2021-06-25 10:55:04

गोंद बंदूक के बार-बार उपयोग या रखरखाव की प्रक्रिया में कई टाइलर्स, अनुचित संचालन के कारण या महसूस करते हैं कि गोंद बंदूक बहुत थक गई है, उपयोग में अत्यधिक बल की घटना गोंद बंदूक के नुकसान की ओर ले जाती है, जिससे गरीब निर्माण होता है टाइल ग्राउट का प्रभाव और यहां तक ​​कि फिर से काम करने की आवश्यकता भी। आज, केलिन ग्राउट सीलेंट निर्माता एक नज़र डालें कि गोंद बंदूक का उपयोग कैसे किया जाना चाहिए।

1. ग्राउट के निर्माण से पहले, गोंद की बोतल की स्थापना को गोंद बंदूक के सामने वाले खंड में संबंधित बैयोनेट में बकसुआ की आवश्यकता होती है। यदि स्थापना सही नहीं है, तो निर्माण प्रक्रिया में बल बाहर निकालना के साथ, टाइल ग्राउट बोतल के सामने के अंत में विरूपण, झुकाव और क्षति का कारण बनना आसान है, जिसके परिणामस्वरूप असमान गोंद मिश्रण, चिकनी गोंद और यहां तक ​​कि ट्यूब भी नहीं है फट


2. गोंद बंदूक स्टिंगर के सामने के अंत में दो परिपत्र पुशर समानांतर रखा जाना चाहिए।
असमान पुश टुकड़ा गोंद प्रक्रिया में असमान बल की ओर जाता है, ए और बी एजेंट के असमान मिश्रण, जो शुष्क और अपूर्ण इलाज का कारण बनता है, और टाइल ग्राउट का रंग अंतर भी दिखाई देगा।

3. जांचें कि गोंद बंदूक पर शिकंजा ढीला हो गया है और समय पर उन्हें कस लें।
गोंद बंदूक के पेंच को ढीला गोंद बंदूक की असमान बल का नेतृत्व करना आसान है। जब गोंद की गति दोनों तरफ अलग होती है, तो यह टाइल ग्राउट के असमान मिश्रण का कारण बनती है, जिससे गोंद को सूखे, अपूर्ण ठोसता, और यहां तक ​​कि अंत में ट्यूब विस्फोट भी नहीं होगा।


4. साफ रखने के लिए गोंद बंदूक स्टिंगर, अक्सर कुछ स्नेहन तेल पोंछते हैं।
गोंद बंदूक के लगातार बार-बार काम, लंबे समय तक गोंद बंदूक की ओर जाता है पर्याप्त चिकनी नहीं है, गोंद के लिए मुश्किल, कम निर्माण दक्षता और चिकनी गोंद नहीं है।