घर > समाचार > उद्योग समाचार > निम्नलिखित स्थितियों का सामना करें, नेत्रहीन रूप से टाइल ग्राउट न करें
हमारा अनुसरण करें

निम्नलिखित स्थितियों का सामना करें, नेत्रहीन रूप से टाइल ग्राउट न करें

निम्नलिखित स्थितियों का सामना करें, नेत्रहीन रूप से टाइल ग्राउट न करें

2021-03-10 09:27:59

सिरेमिक टाइल ग्राउट एक परियोजना है जो वर्तमान में अधिकांश लोग सजावट में चुनेंगे। निर्माण तकनीक के कारणों के कारण, ईंटों को बिछाने की प्रक्रिया में, एक निश्चित अंतर को छोड़ना आवश्यक है, लेकिन वास्तव में, सभी मामले सिरेमिक टाइल ग्राउट के लिए या सीलेंट की श्रेणी के चयन के लिए उपयुक्त नहीं हैं, एक है ध्यान देने की बहुत बात। अगला, केलिन सिरेमिक टाइल ग्राउट निर्माता आपको कुछ सामान्य स्थितियों से गुजरता है।

1. सिरेमिक टाइल का आकार बहुत छोटा है

सिरेमिक टाइल का आकार बहुत छोटा है, कई सीम हैं, टाइल ग्राउट की खुराक बहुत बड़ी है, और निर्माण बहुत जटिल है। जेनरल सिरेमिक टाइल विनिर्देशों को 800 × 800 मिमी, 600 × 600 मिमी और 300 × 300 मिमी में विभाजित किया गया है। यदि सिरेमिक टाइल के विनिर्देश ज्यादातर 300 × 300 मिमी से कम हैं, जैसे मोज़ेक टाइल, तो ट्यूबलर सीलेंट का उपयोग करने की अनुशंसा नहीं की जाती है, क्योंकि निर्माण केवल समय लेने वाली और प्रयोगशाला नहीं है और सामग्री अपशिष्ट दर भी अधिक है। आम तौर पर, बैरल में रंगीन रेत उत्पाद बेहतर होते हैं।

 

 

2. पर्यावरण बहुत नम है

टाइल ग्राउट के निर्माण में पर्यावरणीय आवश्यकताएं अधिक होती हैं। इसे सूखे और स्वच्छ वातावरण में किया जाना चाहिए, अन्यथा यह संयुक्त एजेंट के इलाज को प्रभावित करेगा या बाद के उपयोग के प्रभाव को प्रभावित करेगा। यदि पर्यावरण गीला है और सूख नहीं सकता है, तो टाइल ग्राउट का निर्माण नहीं किया जा सकता है।

3. सिरेमिक टाइल सीम बहुत छोटा है

टाइलिंग करते समय सीम को आरक्षित किया जाएगा, यदि टाइल ग्राउट करने के लिए अनुवर्ती, तो आरक्षित सीम 2 मिमी से कम नहीं होना चाहिए, ताकि बाद के निर्माण के लिए अनुकूल हो, प्रभाव बेहतर होगा। लेकिन यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो यह न केवल सीम की सुंदरता को प्रभावित करेगा, बल्कि सिरेमिक टाइलों के थर्मल विस्तार और ठंड संकुचन भी होने का खतरा है।

 

 

4. टाइल ढीली

यदि टाइलें खोखले ड्रम ढीली दिखाई देती हैं या स्थिति में गिरावट आती है, तो टाइल ग्राउट नहीं किया जा सकता है, यदि टाइल अस्थिरता के मामले में टाइल ग्राउट बनाते हैं, तो यह टाइल ग्राउट के आसंजन को प्रभावित करेगा।