घर > उद्योग समाचार > आँख बंद करके सीलेंट निर्माण का रंग न चुनें
प्रमाणपत्र
हमारा अनुसरण करें

आँख बंद करके सीलेंट निर्माण का रंग न चुनें

आँख बंद करके सीलेंट निर्माण का रंग न चुनें

2021-07-08 13:14:22

दो घटक सीलेंट के कई रंग हैं। एक अच्छा सीलेंट प्रभाव प्राप्त करने के लिए, पैटर्न और सिरेमिक टाइल के प्रकार के अनुसार सीलेंट के उचित रंग का चयन करना आवश्यक है। टाइल ग्राउट के सामान्य रंग मुख्य रूप से सफेद, सोने और भूरे रंग में विभाजित होते हैं, और हम सभी जानते हैं कि कई रंग बहुमुखी हैं, सोना और सफेद सबसे अधिक प्रतिबिंबित होते हैं, लेकिन क्या यह कॉलोकेशन विधि भी टाइल ग्राउट के लिए उपयुक्त है? केलिन के निर्माता को ले लो भरना उदहारण के लिए।

1। समानता का मिलान करें

आप टाइल के रूप में एक ही रंग सीलेंट चुन सकते हैं, यह एक ही रंग होना सबसे अच्छा है, ताकि टाइल और अंतराल के प्रभाव को दिखाने के लिए, ताकि सीम बहुत अचानक न हो। कई मालिक इस तरह के कॉलोकेशन, सरल और अच्छी लग रही चुनेंगे, न केवल अंतर को छुपा सकते हैं, बल्कि सुंदर प्रभाव भी प्राप्त कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, ग्रे सिरेमिक टाइल ग्रे टाइल ग्राउट के लिए उपयोग किया जाता है।


2. गहराई से कॉलोकेशन

सिरेमिक टाइल और टाइल ग्राउट को प्रभाव के विभिन्न रंगों का निर्माण करने दें, प्रभाव को हल करना स्पष्ट है, समग्र प्रभाव स्वच्छ और साफ है, ताकि अंतर और सिरेमिक टाइल आंखें उज्ज्वल हों, सरल हवा सजावट के लिए अधिक उपयुक्त सजावट इस तरह के कॉलोकेशन, स्पष्ट रंग बनाने का प्रभाव, जैसे कि सफेद सिरेमिक टाइल को काला सीलेंट चुनने का प्रभाव देगा।


3. गर्म और ठंडा मैच

दो प्रकार के विभिन्न रंगों में परिवर्तन को बेअसर करते हैं, दुर्घटना परिणाम भी उत्पन्न कर सकते हैं, सिरेमिक टाइल विभाग के लिए ठंडा रंग चुनता है, कमरा अधिक खाली दिखता है, एक व्यक्ति को मिर्च महसूस करने के लिए एक प्रकार का होता है, कॉलोकेशन में सौंदर्य सीम एजेंट विभाग के लिए गर्म रंग होता है, भी कॉलोकेशन को बेअसर कर सकते हैं, शांत रंग प्रभाव को कम कर सकते हैं। आमतौर पर महंगी गैस सजावट शैली में देखा जाता है। उदाहरण के लिए ब्रुनेट सिरेमिक टाइल ऑरीट का चयन करता है टाइल की दरार में मसाला भरना.


4. कंट्रास्ट एंड मैच

सजावट शैली बोल्ड और उपन्यास के मिलान के साथ विपरीत, विपरीत, एक व्यक्ति को मजबूत दृश्य प्रभाव दे सकता है, अगर घर सजावट शैली बोल्ड, अतिरंजित, या हर जगह विपरीत स्पष्ट है, तो इस तरह से चुन सकते हैं। उदाहरण के लिए कमरे के अंदर सभी प्रकार के रंग प्रतिबिंबित होते हैं, एपर्चर के रंगीन तस्वीर गूंज के रूप में कार्य करने के लिए एक प्रकार का रंग चुन सकते हैं।


5. सब कुछ के साथ जाओ

सफेद और सोने को जोकर कहा जा सकता है, लेकिन इन दो रंगों के आधार पर, कई विस्तार रंग होते हैं, इसी तरह के जोकर चुनने का प्रयास करते हैं। इस तरह के कॉलोकेशन विश्वसनीय, टिकाऊ और क्लासिक है। यदि आप पसंद नहीं जानते हैं, तो आप सीधे सफेद और सोने, जैसे सोने के सीमिंग एजेंट के साथ सफेद सिरेमिक टाइल पर विचार कर सकते हैं।


सीलेंट के रंग संयोजन को विभिन्न प्रकार के सिरेमिक टाइल्स के अनुसार निर्धारित किया जाना चाहिए। वास्तविक रंग मिलान प्रभाव का संदर्भ निर्णय लेने के लिए अधिक उपयोगी है। मालिक रंग की कोशिश करके रंग चुन सकता है। आखिरकार, तथ्य प्रभाव वह है जो हम बाद में हैं।