होम पेज > समाचार > उद्योग समाचार > इलाज से पहले नमी होने के मामले में टाइल ग्राउट को पहले पुनर्निर्मित किया जाना चाहिए

समाचार

इलाज से पहले नमी होने के मामले में टाइल ग्राउट को पहले पुनर्निर्मित किया जाना चाहिए

ग्राउटिंग जब जोड़ों का नम बहुत अधिक नकारात्मक प्रभाव डालेगा। यदि गंभीर है, तो फिर से काम करने की आवश्यकता हो सकती है। केलीन के नीचे लचीला grout additive आपूर्तिकर्ता है संयुक्त नम के लिए स्थिति और समाधान के बारे में समझने के लिए आपको लेते हैं।

1. कमरे को सूखा रखें

नमी से बचने के लिए हवा में नमी की मात्रा कम करना एक प्रभावी तरीका है। वसंत और गर्मियों में उच्च तापमान के कारण जल वाष्प को वाष्पित करना आसान है। इसलिए निर्माण से पहले जमीन को सूखने की जरूरत है। जब लगातार बारिश का मौसम आ रहा है, तो हमें कमरे की सूखापन पर ध्यान देना चाहिए और हवा की नमी को कम करना चाहिए। इनडोर तापमान बढ़ाने और इनडोर आर्द्रता समस्या को हल करने के लिए कमरे में हीट प्रशंसकों या एयर कंडीशनर का उपयोग किया जा सकता है।

 

 

 

2. निर्माण के दौरान घर को एयरटाइट की जरूरत होती है

निर्माण को घर के एयरटाइट पर ध्यान देना चाहिए, कमरे को साफ और सूखा रखना चाहिए। निर्माण की प्रक्रिया में पानी के संपर्क में नहीं आना चाहिए, अन्यथा यह टाइल को सफेद बना देगा, ठोस नहीं होगा, और बाद के प्रभाव को प्रभावित करेगा।

 

3. निर्माण के बाद सावधानीपूर्वक जांच अवश्य करें

संयुक्त के पूरा होने के बाद निर्माण को नम से प्रभावित होने की घटना को रोकने के लिए सावधानीपूर्वक जांच की जानी चाहिए। आमतौर पर, यदि टाइल ग्राउट इलाज के बाद भीगती है, तो ग्राउट की सतह की चमक खराब होगी, और रंग हल्का और फीका दिखाई देगा। जब इस तरह की स्थिति को पूरा किया जाता है तो समयबद्ध तरीके से निपटना चाहिए, अन्यथा यह अधिक गंभीर परिणाम देगा, इसे फिर से निर्माण करने के लिए अधिक परेशानी है।

 

 

 

4. निर्माण के बाद कमरे को सूखा रखें

ग्राउटिंग के बाद, यह सुनिश्चित करने के लिए कि अत्यधिक नमी के कारण जोड़ों को सफेद नहीं करना और जमना आसान नहीं है, कमरे को सूखा रखने के लिए विंडोज को बंद करने का प्रयास करें। यदि घर में एक dehumidifier है, तो इसे दिन में 1-2 घंटे के लिए खोला जा सकता है।